जेब में नही है ज्यादा पैसे! सिर्फ 6999 रुपये में 50MP कैमरा, 5000mAh की धांसू बैटरी वाला मोबाइल

अगर आप अपने लिए एक दमदार स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं, लेकिन आपका बजट कम है, तो आपकी इस समस्या का समाधान इस लेख के अंत तक आपको मिल जायेगा, क्योंकि कम कीमत में शानदार फीचर्स के साथ बाजार में कई विकल्प मौजूद हैं, अब आप 7000 रुपये से भी कम में 50MP कैमरा और 5000Mah वाला स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। 

क्या आप भी इस शानदार डील के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए, हम आपको बताते हैं Motorola g04s पर मिल रही बेहतरीन डील्स के बारे में। इस जानकारी को मिस मत कीजिए, क्योंकि आज इस लेख के माध्यम से हम आपके अगले स्मार्टफोन को चुनने में आपकी मदद कर सकते हैं.

यह पढ़े:- इलेक्ट्रिक स्कूटर होंगे महंगे! सरकार की EMPS सब्सिडी होने वाली है बंद, जानिए

इलेक्ट्रिक व्हीकल ग्रुप से जुड़े !

Motorola G04s फीचर्स 

Motorola का ये g04s अपने सेगमेंट का ऐसा पहला स्मार्टफोन है, जो बहुत से बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में आपको हाई रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले और Dolby Atmos सपोर्ट वाले स्पीकर दिए गए हैं, जो आपको गाना सुनते हुए एक प्रीमियम अनुभव प्रदान करते हैं, Motorola के इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें आपको RAM Boost फीचर देखने को मिलता है, जिससे आप इसकी रैम को 8GB तक बढ़ा सकते है जिसे वर्चुअल रैम भी कहते हैं। 

Motorola का यह फीचर  मल्टीटास्किंग को बेहद आसान और तेज बनाता है। इसके अलावा, इसमें आपको फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली एक बड़ी बैटरी देखने को मिलती है, जिससे आपको लंबे समय तक बैटरी की चिंता करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Motorola G04s स्पेशफिकेशन्स 

वहीं इस स्मार्टफोन में आपको लेटेस्ट Android 14 सॉफ्टवेयर और आपको इस फोन में एक स्मूथ और अपडेटेड यूजर एक्सपीरियंस मिलेगा। और हां, Motorola g04s प्रीमियम डिजाइन के साथ आता है, जो इसे देखने में बेहद आकर्षक बनाता है। मोटोरोला ने बजट सेगमेंट में एक दमदार डिवाइस स्मार्टफोन लॉन्च किया है इस फोन में 6.56 इंच का IPS LCD डिस्प्ले है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है, जिससे आपका व्यूइंग एक्सपीरियंस बहुत ही स्मूथ हो जाता है साथ ही इसपर Corning Gorilla Glass 3 की सुरक्षा दी गई है, जो आपके फोन को खरोंचों और गिरने से बचाएगा। इसके साथ ही, इस फोन में 20W तक फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है,

यह पढ़े:- नैनो की जगह आई भारत की सबसे सस्ती Electric Car, कीमत सिर्फ 1 से 2 लाख रूपए, पेट्रोल-डीजल की छुट्टी

वहीं अगर इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात की जाए तो इसमेंआपको Unisoc T606 प्रोसेसर दिया गया है जो कि बढ़िया परफॉर्मेंस और मल्टीटास्किंग की सुविधा देता है। इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए इसमें बैक पैनल पर 50MP का कैमरा है, जो कि शानदार तस्वीरें खींचने में सक्षम है। सामने की तरफ 5MP का सेल्फी कैमरा है जिससे आप बेहतरीन सेल्फी ले सकते हैं। इसके साथ साथ इसमें Dolby Atmos सपोर्ट वाले स्पीकर दिए गए हैं जो कि ऑडियो क्वालिटी को एम्प्रूव करते हैं।

ऑफर में ऐसे खरीदें 

अगर आप भी मोटोरोला के इस स्मार्टफोन के फीचर्स को देखकर Motorola g04s खरीदने चाहते हैं तो यह आपके लिए एक शानदार मौका हो सकता है क्योंकि इस फोन को आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट के जरिये सिर्फ 6,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। अगर आपके पास  Flipkart Axis Bank Card है, तो इसकी सहायता से पेमेंट करने पर आपको 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिलेगा। 

जिसके बाद इसकी कीमत 6100 रह जाती है. इसके साथ ही पुराने फोन के बदले आपको एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल सकता है, जिसकी वैल्यू आपके पुराने फोन के मॉडल और उसकी कंडीशन पर निर्भर करेगी. आप भी इस शानदार डील का फायदा उठा सकते हैं और अपने पुराने फोन को अपग्रेड कर सकते हैं।

Leave a comment

Join WhatsApp!