धूम मचाने आ रही है Ola की डैसिंग लुक वाली Electric Bike, तोड़ेगी सबका रिकॉर्ड

इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में बादशाहत हासिल करने के बाद अब OLA Electric कंपनी इलेक्ट्रिक बाइक सेगमेंट में भी तहलका मचाने के लिए तैयार है. ओला इलेक्ट्रिक कंपनी भारत में बेहतरीन फीचर्स और दमदार परफॉर्मेंस के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने के लिए जानी जाती है. वर्तमान समय में OLA Electric पोर्टफोलियो में आम आदमी के जरूरत के अनुसार Electric Scooter के विकल्प मौजूद है. कंपनी अब अपने इलेक्ट्रिक पोर्टफोलियों का विस्तार करने के लिए आने वाले कुछ समय में अपनी शानदार इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने वाला है.

यह पढ़े:- Electric कार नहीं, Hybrid कारें खरीद रहे लोग, हाइब्रिड कारों को लेकर Budget 2024 में हो सकती है बड़ी घोषणा

Ola Electric Upcoming Electric Bike

भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में धमाल मचाने के बाद अब कंपनी इलेक्ट्रिक बाइक में भी धमाकेदार एंट्री करने वाली है. OLA Electric कंपनी इलेक्ट्रिक बाजार में सबसे पहले चार इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं, जिनका नाम भी कंपनी ने रिवील कर दिया है. ओला इलेक्ट्रिक कंपनी की तरफ से आने वाली चार सबसे पहले EV बाइक “डायमंडहेड, Roadster, Adventure और क्रूजर” होगी. ओला कंपनी अपने आने वाली इलेक्ट्रिक बाइक को धांसू लुक के साथ लॉन्च करेगी.

इलेक्ट्रिक व्हीकल ग्रुप से जुड़े !

इलेक्ट्रिक कार पर भी कर रही है कंपनी काम

यह पढ़े:- ना चार्जिंग का झंझट, ना पेट्रोल की टेंशन.. हाइब्रिड कार मचा रही धमाल

इंटरनेट पर खबरें यह भी है कि ओला इलेक्ट्रिक कंपनी इलेक्ट्रिक कार पर भी काम कर रही है. कंपनी ने इसके बारे में आधिकारिक वेबसाइट पर भी एक वीडियो जारी किया हुआ है, जिसमें आप ओला की पहली इलेक्ट्रिक कार की झलक देख सकते हैं. हालांकि इंटरनेट पर ओला की पहली इलेक्ट्रिक कार के बारे में अधिक जानकारी मौजूद नहीं है.

Ola Electric Bike Launch

भारत में इलेक्ट्रिक टू व्हीलर सेगमेंट में ओला सबसे बड़ी कंपनी है. हर महीने सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचने का रिकॉर्ड भी कंपनी के पास है. ऐसे में अब कंपनी इलेक्ट्रिक बाइक लेकर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओला इलेक्ट्रिक कंपनी अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक को 2025 में लॉन्च कर सकती है. हालांकि यह पुख्ता जानकारी नहीं है. लेकिन यह तो तय है की ओला की इलेक्ट्रिक बाइक लांच होने के बाद इस सेगमेंट में सबसे आगे होगी.

Leave a comment

Join WhatsApp!