Mahindra Thar 5-door: लॉन्च से पहले दिखी 5-door Thar की झलक, ऐसी होगी नई महिंद्रा थार

भारत में Mahindra की तरफ से आने वाली Thar का अलग ही रुतबा है. लॉन्च होने के बाद से ही युवाओं के दिलों पर राज कर रही है. अब भारत में महिंद्रा थार की सफलता के बाद कम्पनी महिंद्रा थार 5-डोर (Mahindra Thar 5-door) एसयूवी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. 15 अगस्त 2024 को महिंद्रा अपनी 5-door Thar से पर्दा उठाएंगे. जैसे-जैसे लॉन्चिंग डेट नजदीक आ रही है वैसे ही महिंद्रा थार के 5-डोर मॉडल की कुछ जानकारियां इंटरनेट पर वायरल हो रही है. कई बार यह भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान स्पॉट भी किया जा चुका है। 

यह पढ़े:- सिर्फ ₹43999 में मिल रहा ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगी अनलिमिटेड बैटरी वारंटी, जान लीजिये ऑफर

Mahindra Thar 5-Door” कार के लॉन्च होने से पहले प्रोडक्शन रेडी मॉडल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन लीक फोटो से कुछ जानकारियां सामने आई है.

इलेक्ट्रिक व्हीकल ग्रुप से जुड़े !

Mahindra Thar 5-Door डिजाइन

इंटरनेट पर वायरल हुई New Mahindra Thar में नया ग्रिल डिजाइन देखने को मिलेगा. 5-door Thar में सामने की तरफ लंबे पिलर्स के साथ बॉक्सी शेप, वर्टीकल स्लेटेड फ्रंट ग्रिल, गोल आकार की हेडलाइट्स देखने को मिलेगी. लईडी प्रोजेक्टर सेटअप और सी-आकार का डीआरएल दिया गया है। 

फीचर्स के बारे में बात करें तो “New Mahindra Thar” में दो 10.25 इंच की डिस्प्ले मिल सकती है, जिसमें एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट स्क्रीन और दूसरी इंफोटेनमेंट स्क्रीन हो सकती है. इसके अलावा 360-डिग्री कैमरा सेटअप,  पैनोरमिक सनरूफ, हाई लेवल का ADAS तकनीक, वायरेलस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी सपोर्ट, वायरलेस चार्जर, ऑटोमैटिक AC, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, रूफ माउंटेड स्पीकर्स, मल्टीपल एयरबैग्स, हिल स्टार्ट कंट्रोल, EAC समेत कई फीचर्स मिलने की उम्मीद है।

यह पढ़े:- ये नया इलेक्ट्रिक स्कूटर OLA-TVS पर पड़ रहा है भारी, सिंगल चार्ज में दौड़ता है 145 किलोमीटर

इंजन विकल्प की बात करें तो महिंद्रा 5 डोर थार में 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 203bhp का पावर जनरेट  करने में सक्षम होगा. इसके अलावा दूसरा विकल्प 2.2 लीटर डीजल इंजन होगा, जो की 175bhp का पावर जेनरेट करेगा. इसके अलावा 1.5 लीटर डीजल इंजन का विकल्प भी ग्राहकों को मिल सकता है, जिसमें 117bhp का पावर जेनरेट होगा. मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शन मिलेंगे।

Leave a comment

Join WhatsApp!