JIO के 5 सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान्स, मिलेंगे अनलिमिटेड कॉलिंग और भरपूर इंटरनेट, जानिए

JIO, Airtel और VI ने हाल ही में अपने कुछ प्लानों की कीमतों में बढ़ोतरी की थी। लेकिन अगर आप JIO सिम का उपयोग करते हैं और लंबी वैलिडिटी के साथ ज्यादा डेटा वाला सस्ता प्लान ढूंढ रहे हैं, तो चिंता की कोई बात नहीं है। Jio आपके लिए कई ऐसे प्लान लेकर आया है जो आपकी जेब पर भारी नहीं पड़ेंगे और साथ ही आपको भरपूर इन्टरनेट और लंबी वैलिडिटी भी देंगे।

यह पढ़े:- फ्री में मिल रहा है 4G BSNL सिम, 2 महीने तक चलाओ अनलिमिटेड डाटा, Jio-Airtel के लिए मुसीबत

Jio 199 Recharge Plan: 18 दिनों की वैधता और 1.5 GB दैनिक डेटा

₹199 के प्लान में 318 दिनों की वैधता के साथ प्रतिदिन 1.5 GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, आपको प्रतिदिन 100 SMS और Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा, जिसमें JioCinema और JioSavan का फ्री एक्सेस शामिल है। यह प्लान उन लोगों के लिए बेहतरीन है जो कम कीमत में ज्यादा डेटा और लंबी वैलिडिटी चाहते हैं।

इलेक्ट्रिक व्हीकल ग्रुप से जुड़े !

Jio 299 Recharge Plan: 28 दिनों की वैधता और Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन

₹299 के प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ प्रतिदिन 1.5GB डेटा मिलता है। इसमें भी आपको प्रतिदिन 100 SMS और Jio ऐप्स, JioCinema, और JioSaavn का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा, इस प्लान में Disney+ Hotstar का 1 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल है, जिससे आप अपने पसंदीदा शो और फिल्में देख सकते हैं।

₹555 प्लान: 56 दिनों की वैधता और 3 महीने का Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन

अगर आप 56 दिनों की वैधता चाहते हैं, तो ₹555 का प्लान आपके लिए उपयुक्त है। इस प्लान में प्रतिदिन 2GB डेटा, 100 SMS प्रतिदिन और Jio ऐप्स, JioCinema, JioSaavn का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। साथ ही, इस प्लान में Disney+ Hotstar का 3 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल है।

यह पढ़े:- BSNL में PORT या नई सिम लेने से पहले, जाने आपके Area में नेटवर्क है या नहीं! BSNL Network Coverage Check Online

₹579 प्लान: 56 दिनों की वैधता और 1.5 GB दैनिक डेटा

₹579 के प्लान में 56 दिनों की वैधता के साथ प्रतिदिन 2GB डेटा मिलता है। इस प्लान में भी आपको प्रतिदिन 100 SMS और Jio ऐप्स, JioCinema, JioSaavn का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। यह प्लान लंबी अवधि के लिए ज्यादा डेटा की जरूरत रखने वालों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है।

₹799 प्लान: 84 दिनों की वैधता और 1.5GB दैनिक डेटा

अंत में, ₹799 के प्लान में 84 दिनों की वैधता के साथ प्रतिदिन 1.5GB डेटा मिलता है। इसमें भी आपको प्रतिदिन 100 SMS और Jio ऐप्स, JioCinema, JioSaavn का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। यह प्लान उन लोगों के लिए सही है जो कम कीमत में लंबी अवधि के लिए एक संतुलित डेटा पैकेज चाहते हैं।

जियो के अन्य किफायती प्लान

इन प्लानों के अलावा, जियो और भी कई सस्ते और किफायती प्लान पेश करता है, जिनमें विभिन्न प्रकार की वैलिडिटी, डेटा और SMS लाभ शामिल हैं। आप अपनी आवश्यकताओं और बजट के अनुसार सबसे उपयुक्त प्लान चुन सकते हैं। जियो के प्लान आप Jio वेबसाइट या MyJio ऐप के माध्यम से आसानी से रिचार्ज कर सकते हैं। ध्यान रखें कि Jio के प्लान और उनकी कीमतें समय-समय पर बदल सकती हैं। नवीनतम जानकारी के लिए, कृपया Jio की वेबसाइट या MyJio ऐप देखें। अगर आप कम कीमत में लंबी वैलिडिटी और ढेर सारा डेटा चाहते हैं, तो जियो के ये सस्ते प्लान आपके लिए एक शानदार विकल्प हैं।

Leave a comment

Join WhatsApp!