Hero ने निकला शानदार ऑफर! सिर्फ 15,000 देकर शो-रूम से घर ले आएं ये Hero Scooter, नहीं पड़ेगा जेब पर भारी

इंडियन मॉर्केट में Hero Motocorp एक ऐसा ब्रांड है जिसके स्‍कूटरो की हमेशा डिमांड बनी रहती है। हीरो की बाइक और स्‍कूटर काफी ज्‍यादा पसन्‍द की जाती है। व्‍हीकल्‍स की दुनिया में इंडियन मार्केट में राज करने वाली इस कंपनी ने अपनी एक स्‍कूटी पर एक शानदार ऑफर निकाला है। इस ऑफर के तहत आप Hero के Pleasure स्‍कूटर को सिर्फ 2200 रूपये मंंथली ईएमआई पर खरीदकर अपने घर ला सकते है।

यह पढ़े:- Maruti Suzuki लॉन्च करने जा रही है सस्ती इलेक्ट्रिक SUV, ADAS फ़ीचर के साथ 500 Km की रेंज, Tata के लिए मुसीबत

हम बात कर रहे हैं हीरो के सबसे पॉपुलर स्कूटर हीरो प्लेजर Hero Pleasure के बारे में. अगर आप हीरो की इस स्‍कूटी के बारे में डिटेल में जानना चाहते हो तो इस लेख को पूरा जरूर पढे। इस लेख में हम आपको इस स्‍कूटी के बारे में डिटेल में बताने वाले है।

इलेक्ट्रिक व्हीकल ग्रुप से जुड़े !

Hero Pleasure के फीचर्स

अगर इस स्‍कूटर के फीचर्स की बात करे तो इस स्‍कूटर के फीचर्स भी काफी कमाल के है। इसमे एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलसीडी स्क्रीन, ड्रम ब्रेक, और 10 इंच स्टील व्हील दिए गए हैं, जो ट्यूबलेस टायर से लैस हैं। इस स्‍कूटर का पॉवर ब्रेक भी काफी अच्‍छा है। अगर इस स्‍कूटर के फ्यूल टैंक की बात करे तो आपको इस स्‍कूटर में 4.8 लीटर का फ्यूल टैंक देखने को मिलेगा।

Hero Pleasure का इंजन

हीरो के वाहनो की सबसे खास बात ये होती है कि इनका इंजन काफी अच्‍छा होता है। Hero Pleasure का भी इंजन काफी कमाल का है। इस स्‍कूटर में 110सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्‍ड इंजन लगाया गया है। ये इंजन काफी दमदार है और 8.1 पीएस पावर और 8.7 एनएम का पीक टार्क जेनरेट कर सकता है। अगर इस स्‍कूटर के माइलेज की बात करे तो ये स्‍कूटर 50 किलीमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देता है।

Hero Pleasure का प्राइस

मार्किट में Hero Pleasure अभी कई वेरिएंट में उपलब्‍ध है। इसके एलएक्‍स माडल की कीमत आन रोड 85,875 रूपये है। अगर आप इस बाइक को खरीदने के लिए डाउन पेमेंट करते है तो आपको सिर्फ 15,000 रूपये का पेमेंट करना होगा और बाकी के पैसे आप 9.7 ब्याज दर के साथ 3 साल में 2,227 रुपये की मंथली EMI करके चुका सकते है।

Hero Pleasure overview

Hero pleasure overview
मॉडलHero Pleasure
इंजन110cc सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड
अधिकतम पावर8.1 PS
टॉर्क8.7 Nm
माइलेज50 किलोमीटर प्रति लीटर
फ्यूल टैंक4.8 लीटर
हेडलैंपएलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप
स्क्रीनएलसीडी स्क्रीन
ब्रेकड्रम ब्रेक
पहिए10 इंच स्टील व्हील (ट्यूबलेस)
बेस मॉडल कीमत85,872 रुपये (ऑन-रोड)
VX वेरिएंट कीमत90,676 रुपये (ऑन-रोड)
Plus XTEC कीमत88,389 रुपये (ऑन-रोड)
Plus XTEC कनेक्टेड99,598 रुपये (ऑन-रोड)
डाउन पेमेंट15,000 रुपये
ब्याज दर9.7%
मंथली EMI₹2,227 से ₹2,718 तक

Leave a comment

Join WhatsApp!