बाइक और इलेक्ट्रिक स्कूटर पर चल रही धमाकेदार सेल, ऐसा शानदार ऑफर आपको फिर कभी नही मिलेगा, उठाएं मौके का फायदा

अगर आप सस्‍ते दामो पर और लो बजट में बाइक खरीदने का प्‍लानिंग कर रहे है। तो आपके लिए बाइक खरीदने का ये सबसे सही समय है। इस वक्‍त HERO और Bajaj के टू-व्‍हीलर वाहनो पर जबरदस्‍त सेल चल रही है। ये सेल अमेजन और फ्लिपकार्ट पर मौजूद है। यहा पर इन वाहनो को नो कॉस्ट ईएमआई (No Cost EMI)  पर खरीद सकते है। अगर आपको इस सेल के बारे में डिटेल में जानना है तो इस लेख को पूरा जरूर पढ़े। इस लेख में हम आपको इस सेल के बारे में डिटेल में बताने वाले है।

यह पढ़े:- TATA की फुल तैयारी! सस्ती कीमत में 27km माइलेज के साथ लॉन्च होगी Tata Nexon ICNG, फीचर्स होंगे कमाल

इन दो पहिया वाहनो पर चल रही है जबरदस्‍त सेल

अमेजन और फ्लिपकार्ड जैसे मॉर्किट प्‍लेस पर इस समय टू-व्‍हीलर्स वाहनो पर जबरदस्‍त सेल चल रही है। आजकल देशभर में इलेक्ट्रिक व्‍हीकल्‍स का जबरदस्‍त क्रेज देखने को मिल रहा है। अमेजन और फ्लिपकार्ड पर आपको इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स को खरीदने पर भी जबरदस्‍त ऑफर मिलने वाला है। अमेजन पर ये सेल 20 जुलाई से 21 जुलाई और फिल्‍पकार्ड पर 20 जुलाई से 25 जुलाई तक देखने को मिलेगी।

इलेक्ट्रिक व्हीकल ग्रुप से जुड़े !

इन टू-व्‍हीलर्स पर मिल रहा है शानदार ऑफर

1. विदा (Vida)

ये एक ई-स्‍कूटर है जिसपर आपको अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनो पर ऑफर मिलेगा। अगर आप फ्लिपकार्ट पर इस स्‍कूटर को खरीदते हो तो यहा पर आपको इस स्‍कूटर की कीमत 1,19,900 रुपये है जबकि अमेज़न पर यह 1,01,150 रुपये में मिल रहा है। अगर आप इस स्‍कूटर को ईएमआई पर खरीदते हो तो यहा पर ये 9,992 रूपये प्रति महीने की ईएमआई पर आपको मिल सकती है।

2. बजाज ऑटो (Bajaj Auto)

बजाज के स्‍कूटरो देश भर में काफी फेमस है। अगर आप बजाज चेतक 2901 को अमेजन पर खरीदते हो तो यहा आपको इसकी कीमत 82,435 रूपये पड़ेगी। वही अगर बजाज चेतल Urbane EV की बात करे तो इसकी कीमत अमेजन पर आपको 98,965 रूपये पड़ेगी। फ्लिपकार्ट पर भी बजाज के स्‍कूटरो पर आपको जबरदस्‍त आफर मिल रहे है। अगर आप फ्लिपकार्ट से बजाज पल्‍सर 125 खरीदना चाहते हो तो यहा पर इस स्‍कूटर की कीमत 93,875 है। इसके अलावा आप ये स्‍कूटर नो कॉस्‍ट ई-एमआई पर भी खरीद सकते हो।

3. हीरो (Hero)

हीरो की बाइक देश में सबसे ज्‍यादा बिकने वाली बाइक है। हीरो की हीरो सुपर स्‍प्लेंडर पर अमेजन और फ्लिपकार्ट पर जबरदस्‍त ऑफर चल रहा है। ये बाइक अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनो पर लो कास्‍ट ईएमआई पर मिल रही है।

Leave a comment

Join WhatsApp!