युवाओं की पहली पसंद है HERO की यह जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में मिलती है 120 किलोमीटर की रेंज, जानिए

ईवी के इस दौर में अब एक से बढ़ एक ईवी स्‍कूटी मॉकेट में लॉच हो रही है। हीरो में अभी हाल ही में एक ऐसी ई-स्‍कूटी लॉच की है जिसको एक बार चार्ज करने पर 120 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। हीरो की इस नई स्‍कूटी का नाम hero vida V1 है। अगर आप इस ई-स्‍कूटी के बारे में डिटेल में जानना चाहते है तो इस लेख को पूरा जरूर पढे। इस लेख में हम आपको इस ई-स्‍कूटी के बारे में डिटेल में बताने वाले है.

यह पढ़े:- सिर्फ ₹43999 में मिल रहा ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगी अनलिमिटेड बैटरी वारंटी, जान लीजिये ऑफर

Hero Vida V1 EV के फीचर्स

HERO ने अपनी नई ई-स्‍कूटर को नई तकनीक से लैस करके बनाया है। इस स्‍कूटी में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललाइट, जियो फेंसिंग, रोड साइड असिस्टेंस, एंटी-थेफ्ट अलार्म, और यूएसबी चार्जिंग पोर्टदेखने को मिलेगा। इसके अलावा आपको इस स्‍कूटर में स्टोरेज स्पेस, पार्किंग असिस्टेंस, इमरजेंसी अलर्ट, फॉलो मी हेडलैंप, मल्टी राइडिंग मोड, विडा क्लाउड, और 4जी कनेक्टिविटी भी मिलने वाली है। इसके अलावा भी आपको इसमे कई कमाल के फीचर्स देखने को मिल सकते है।

इलेक्ट्रिक व्हीकल ग्रुप से जुड़े !

Hero Vida V1 EV की रेंज और स्पीड

किसी ई-स्‍कूटर की सबसे बड़ी खासियत उसकी रेंज होती है। अगर इस स्‍कूटर की रेंज की बात करे तो ये 1 बार चार्जिग करने के बाद 110 से लेकर 120 किलोमीटर तक चल सकती है। इस स्‍कूटर को फुल चार्ज करने में 5 घटे और 55 मिनट का टाइम लगता है। 6 किलोवाट की पावरफुल मोटर के साथ यह स्कूटर 80 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड तक पहुंच सकता है। 0 से 80 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पाने में इसे केवल 3.2 सेकंड का समय लगता है।

यह पढ़े:- कंपनी कर रही है पानी से चलने वाला स्कूटर तैयार, 1 लीटर पानी से 150 किलोमीटर चलेगा स्कूटर

Hero Vida V1 EV की कीमत


हीरो की इस नई ई-स्‍कूटर की कीमत 1.60 लाख रूपये है। मार्केट में अब तक इस ई-स्‍कूटर के दो वेरिएंट्स लॉच हो चुके है। हालाकि इसका प्‍लस वेरिएंट अभी इंडियन मार्केट में नही आया है। अगर आप कोई ई-स्‍कूटर खरीदने का प्‍लान बना रहे है तो आप इस स्‍कूटर को खरीद सकते है।

Leave a comment

Join WhatsApp!