जेब में है 10 हजार रूपए, तो अभी शोरूम से घर ले आएं Hero Splendor Plus, जानिए पूरा प्लान

HERO की Splendor Plus भारत में हर महीने सबसे ज्यादा खरीदी जाने वाली बाइक है. ऐसा इसलिए क्योंकि यह माइलेज में भी सबसे अच्छी है. हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक के बारे में लोगों का कहना है की यह बाइक पेट्रोल सूंघकर चलती है। इसी बजह से यह भारत में लोगों की पहली पसंद बन गई है। अगर आपका भी एक बजट बाइक खरीदने का मन है और आपके पास 10 हजार रूपये हैं तो, आप इस बाइक के मालिक बन सकते हैं।

Hero Splendor Plus एक ऐसी बाइक है, जो केवल शॉर्टटर्म में ही नहीं बल्कि लॉन्गटर्म में भी पैसे बचाएगी। इसके बेस वेरिएंट को फाइनेंस कराने में भी आपको काफी कम EMI देनी होंगी जिससे, आप कम सैलरी में भी इस बाइक की EMI आसानी से भर पाएंगे।

क्या है बाइक का ऑनरोड प्राइस

इस मोटरसाइकिल (Hero Splendor Plus) Base Variant की एक्स शोरूम मूल्य 75,441 है। अगर आप दिल्ली में इस मोटरसाइकिल को खरीदेंगे तो, इसमें जुड़ने वालों खर्चों में आरटीओ के 6404, इंश्‍योरेंस के 5128 और जुड़ जाएंगे। इसके बाद गाड़ी की ऑन रोड 89,169 के आस-पास आएगी, इसमें स्‍मार्ट कार्ड, रोड साइड असिसटेंस, इनसिडेंटल चार्ज व अन्य चार्जेस शामिल हैं। आपके एरिया में यह प्राइस थोड़ा कम-ज्यादा हो सकता है।

इलेक्ट्रिक व्हीकल ग्रुप से जुड़े !

कितनी जाएगी हर महीने की EMI

Hero Splendor Plus का बेस वेरिएंट खरीदने पर बैंक इसके डाउन पेमेंट के बाद शेष दाम पर फाइनेंस करेगा। आप 10 हजार का डाउन पेमेंट करेंगे तो बची हुई राशि यानी 79,169 का फाइनेंस होगा। अगर बैंक इस राशि पर 10.5 प्रतिशत की ब्याज दर से ब्याज लेता है तो, आपको आने वाले 3 बर्षों के लिए 2573 की EMI प्रत्येक माह देनी होगी।

फाइनेंस कराने पर कितना ब्याज देना पड़ेगा

साढ़े दस प्रतिशत के हिसाब से आप अगले तीन सालों में कुल 13466 ब्याज के तौर पर देने होंगे। मतलब इस बाइक का खरीदने का खुल खर्च लगभग 102635 के आसपास आएगा।

कितना है इस मोटरसाइकिल का माइलेज

कंपनी के मुताबिक इस गाड़ी का माइलेज 1 लीटर पेट्रोल में 80.6 किलोमीटर का है। हाईवे पर यह बाइक आपको 60-65 किलोमीटर/लीटर का माइलेज देती है।

Leave a comment

Join WhatsApp!