खरीदना है विश्वसनीय कंपनी का Electric Scooter तो Hero का 90 KM रेंज वाला E-Scooter है आपके लिए सबसे बेहतर

भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर के कई विकल्प मौजूद है, लेकिन लोग विश्वसनीय कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं. “HERO” कम्पनी काफी सालों से भारत में अपने टू व्हीलर बेच रही है. और कंपनी के टू व्हीलर सबसे ज्यादा खरीदे भी जाते हैं. कंपनी ने लोगों के दिलों में विश्वास बना लिया है कि HERO के BIKE / Scooter अच्छे और किफ़ायती होते हैं. कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

यह पढ़े:- TATA Nano जैसी 4-सीटर इलेक्ट्रिक कार, सस्ती कीमत में लॉन्च होगी 408km की रेंज और शानदार फीचर्स के साथ

अगर आप भी एक विश्वसनीय कंपनी की तरफ से आने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो हम यहां पर HERO की तरफ से लॉन्च किए गए “Hero Photon Electric Scooter” के बारे में बताने जा रहे हैं, यह शानदार फीचर्स और दमदार परफॉर्मेंस के साथ आता है.

इलेक्ट्रिक व्हीकल ग्रुप से जुड़े !

Hero Electric Photon battery and Power

HERO के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 72V / 26Ah क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है. जिसके साथ 1200 W पावर वाले BLDC प्रकार की इलेक्ट्रिक मोटर जोड़ी गई है. इस बैटरी की चार्जिंग क्षमता के बारे में बात करें तो यह है 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है.

Range and Top speed

कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 90 किलोमीटर की रेंज देता है वहीं इसकी टॉप स्पीड 45 किलोमीटर प्रति घंटा है.

Features

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स के बारे में जानकारी दे तो इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, एंटी थेप्ट सिस्टम, फ़्रंट स्टोरेज बॉक्स और अंडर सीट स्टोरेज, एलईडी हेड लाइट, टेल लाइट व टर्न सिग्नल हैलोजन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, स्टार्ट बटन आदि शामिल है।

Hero Photon Electric Price

हीरो के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की वर्तमान में कीमत 110,891 रुपये Ex-showroom है.

Leave a comment

Join WhatsApp!