108MP डुअल कैमरा वाला और ग्लास डिजाइन के साथ POCO करने जा रहा बड़ा धमाका, कीमत सिर्फ 13,499 रुपये

सस्ते कीमत पर प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने वाले भारतीय ग्राहकों के लिए बहुत बड़ी खुसखबरी! चीनी ब्रांड पोंको “POCO M6 Plus” स्मार्टफोन को भारत में 108 मेगापिक्सल डुअल-कैमरा व डुअल-साइडेड ग्लास डिजाइन के साथ 1 अगस्त को पेश करने जा रहा है। लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स इंटरनेट पर लीक हो चुके हैं। हालांकि, कंपनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर इस फोन की तस्वीरें साझा की हैं, जिससे इसके डिजाइन, कैमरा, प्रोसेसर और रैम के बारे में कई महत्वपूर्ण जानकारियाँ सामने आई हैं।

यदि आप अपने लिए या परिवार के किसी सदस्य के लिए एक शानदार 5G फोन की तलाश में हैं, तो इस पोस्ट को अंत तक पढ़े। इसमें हमने स्मार्टफोन की अब तक की सभी लेटेस्ट जानकारी को शामिल किया है।

POCO M6 Plus Display

आपको बताना चाहेंगे की एक टिपस्टर (योगेश बरार) ने POCO M6 Plus 5G के डिस्प्ले, चिपसेट और अन्य महत्वपूर्ण डिटेल्स सहित प्रमुख फीचर्स “X” पर साझा किए हैं। इस अप्कमींग स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.8-इंच की LCD डिस्प्ले दि हुई हैं जो M6 एवं M6 Pro के अपेक्षा साइज़ में बड़ा है।

इलेक्ट्रिक व्हीकल ग्रुप से जुड़े !

POCO M6 Plus Camera

कैमरा की बात करें तो POCO M6 Plus 5G में आपको रियर में 108 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। यह सेटअप हाई क्वालिटी की फोटो क्लिक करने में माहिर है। डुअल-कैमरा सेटअप के साथ एक रिंग LED फ्लैश लाइट भी शामिल की गई है, जो कम रोशनी में बेहतर फोटोग्राफी में सहायक होगी। इस कैमरा सेटअप से आप हर तस्वीर को प्रोफेशनल टच दे सकते हैं।

POCO M6 Plus Battery

टिप्स्टर योगेश बरार के अनुसार, POCO M6 Plus 5G स्मार्टफोन में 5,030 mAh की बैटरी होगी। यह बड़ी बैटरी फुल चार्ज में शानदार बैकअप प्रदान करेगी। इसके परिणामस्वरूप, आपको बार-बार चार्जिंग की चिंता नहीं करनी पड़ेगी। लंबे समय तक बिना चार्ज किए फोन का इस्तेमाल करने का आनंद मिलेगा।

POCO M6 Plus Processor

POCO M6 Plus 5G Qualcomm Snapdragon 4 Gen 2 AE (एक्सेलेरेटेड एडिशन) चिपसेट से लैस होगा। इस चिपसेट की उन्नत तकनीक फोन को तेज और दमदार प्रदर्शन प्रदान करेगी। इसके माध्यम से यूजर नॉर्मल गेमिंग और मल्टीटास्किंग का बेहतर अनुभव ले सकेंगे।

कितने पैसे देने होंगे

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, इस स्मार्टफोन की कीमत भारत में 13,000 रुपये से 15,000 रुपये के बीच हो सकती है। यह आगामी स्मार्टफोन है और इसकी कीमत अभी तक आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन टेक विशेषज्ञों की राय के मुताबिक, इसकी कीमत इसी दायरे में रहने की संभावना है।

Leave a comment

Join WhatsApp!