भारत का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, 5000mAh की दमदार बैटरी, कीमत मात्र इतनी

भारत में हर महीने स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां भारतीय बाजार में अपना एक नया स्मार्टफोन मॉडल लॉन्च करती है. भारतीय स्मार्टफोन ग्राहकों के पास अनेक विकल्प है की वह अपनी जरूरत और बजट के अनुसार स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. अगर आप एक अच्छा स्मार्टफोन का चुनाव करने में कंफ्यूज हो रहे हैं, तो आज हम यहाँ पर भारत में बिकने वाला सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं.

अगर आप भी एक सस्ता 5G स्मार्टफोन खरीदने की सोच रखते हैं, तो आपके लिए POCO M6 5G स्मार्टफोन सबसे अच्छा विकल्प है, क्योंकि यह शानदार प्रोसेसर, दमदार बैटरी और जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के साथ आता है.

सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन

भारत में बिकने वाले सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन की लिस्ट में यह POCO M6 5G शामिल है. यह 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है, जिसे आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. वर्तमान में इस स्मार्टफोन की कीमत मात्र 8,249 रुपये है.

इलेक्ट्रिक व्हीकल ग्रुप से जुड़े !

वेरिएंट्स 

इस स्मार्टफोन में आपको अन्य वेरिएंट पर मिलते हैं, जिसमें 4GB रैम और 128GB स्टोरेज, 6GB रैम 128GB स्टोरेज, और 8GB रैम 256gb स्टोरेज वेरिएंट भी उपलब्ध है. जिनकी कीमत क्रमश: 10,499 रुपये, 11,499 रुपये और 13,499 रुपये है।

POCO M6 5G के स्पेसिफिकेशन्स

पोको के इस स्मार्टफोन मॉडल में 6.74-इंच का HD+ डिस्प्ले मिलता है जोकि  90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है. इसमें MediaTek Dimensity 6100+ चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है, कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 50MP का है। वही सेल्फी और वीडियो के लिए 5 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में आपको पावरफुल बैटरी मिलती है जो की 5,000mAh की क्षमता रखती है, 18W वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है.

Leave a comment

Join WhatsApp!