लूट ऑफर! हाथ में पहनो ये Smartwatch, लड़की हो जाएगी इम्प्रेस, भारी छूट पर मिल रही हैं ये Smart Watch

एक अच्छी स्मार्टवॉच आपको और ज्यादा मैच्योर दिखाती है और आपकी ओवरऑल पर्सनेलिटी को और ज्यादा इनहेंस कर देती है। इसी के साथ आजकल की स्मार्टवॉच केवल फैशन एक्सेसरीज़ के तौर पर ही नहीं बल्कि, अपने आप को फिट रखने और मोबाइल पर किए जाने वाले छोटे-मोटे टास्क को निपटाने के काम आती है।

एक स्मार्टवॉच आपकी दिनभर की काफी सारी गतिविधि को ट्रेक कर सकती है, जिसमें स्टेप्स काउंटिंग, स्लीप टाइम, हार्ट वीट आदि चीजें शामिल है। यह सही मौका है जब आप अपने लिए एक शानदार स्मार्टवॉच चुन सकते हैं क्योंकि,  Amazon पर Fastrack Fitness Smartwatches पर लगभग 70% OFF चल रहा है। इसके साथ ही End Of Season Sale में पहली बार ऑर्डर करने पर अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा।

हमने आपके लिए 4 स्मार्टवॉच की लिस्ट तैयार की हैं, ये सभी एक से बढ़कर एक हैं, जो इनके प्राइस के हिसाब से कमाल के फीचर्स के साथ आती हैं –

इलेक्ट्रिक व्हीकल ग्रुप से जुड़े !

1. Fastrack New Limitless X2 Smartwatch –

ये 1.91 इंच का अल्ट्रावीयू डिस्प्ले के साथ आने वाली बेसिक स्मार्टवॉच है, जिसमें 100 से भी ज्यादा स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। अगर आप इसको एक बार फुल चार्ज करते हैं तो, यह अगले चार से पाँच दिन तक आराम से चल जाएगी। यह आपके यूजेस के हिसाब से थोड़ा-बहुत कम ज्यादा हो सकता है।

रोटेटिंग क्राउन के साथ आने वाली यह वॉच “ब्लूटूथ कॉलिंग” फीचर के साथ आती है। इसमें आप अपनी हेल्थ को काफी अच्छी तरह मॉनिटर कर सकते हैं। 60 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट वाली यह स्मार्ट घड़ी आपको लगभग 1400 रूपये के आसपास की कीमत की पड़ेगी। 

2. Fastrack Limitless X 100+ Sports Modes & Watchfaces –

इस शानदार स्मार्टवॉच में फीचर्स की कोई कमी नहीं है, इसमें ऑटो स्ट्रेस मॉनिटर, हार्ट रेट मॉनिटर और स्लीप ट्रैकिंग जैसे फीचर्स हैं, जोकि आपकी हेल्थ के लिए बहुत जरूरी हैं, इसके साथ ही इस स्मार्टवॉच में आपको एक्टिविटी ट्रैकर, कैमरा, फोन कॉल ऑप्शन भी मिलते हैं, जिससे आप अपने मोबाइल को बार-बार जेब से निकालने से बच जाएंगे। आपको आउटडोर में भी वॉच को यूज़ करने में कोई परेशानी न आए इसके लिए इसमें 700 निट्स की ब्राइटनेस दी गई है। इस स्मार्टवॉच की कीमत लगभग 1711 रूपये है।

3. Fastrack Limitless Fs2 with 1.91″ Super Ultravu Display –

इस स्मार्टवॉच को Amazon पर 3296 लोगों ने 3.9 स्टार रेटिंग दी है, लगभग 2000 रूपये के प्राइस पॉइंट पर आने वाली इस स्मार्टवॉच में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती है। इसमें Multisport Tracker, Activity Tracker, Camera, Phone Call, Heart Rate Monitor जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस स्मार्टवॉच का वजन मात्र 38 ग्राम है और कीमत लगभग 2000 रूपये के आसपास है।
इसके अलावा आप फास्ट्रैक की Fastrack Limitless FS2 Pro Smartwatch की तरफ भी देख सकते हैं, जिसकी कीमत इससे 500 रूपये ज्यादा है लेकिन, जो और भी ज्यादा एक्यूरेट ट्रैकिंग करती है। इसका वेट 46 ग्राम है।

Leave a comment

Join WhatsApp!