TATA की ये Electric Cycle नहीं है किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर से कम, लाइफ टाइम वॉरन्टी के साथ देती है सिंगल चार्ज में 30 km रेंज…

Tata Ki Electric Cycle: टाटा ने बाजार में अपनी पकड़ को और भी मजबूत बनाने के लिए पेट्रोल और डीजल व्हीकल्स के साथ पर्यावरण अनुकूल इलेक्ट्रिक व्हीकल्स कुछ साल पहले से ही बनाना शुरू कर दिया था। लेकिन अब कंपनी ने अपने दायरे को बढ़ाते हुए Tata Stryder Electric Cycle को भारतीय बाजार में लॉन्च कर एक शानदार कारनामा कर दिया है। यह सिंगल चार्ज में 30 किमी की रेंज देने में सक्षम है।

तो अब समय आ गया है कि आप अपनी ज़िंदगी में कुछ नया और रोमांचक आजमाएं। यह साइकिल वर्तमान में मार्केट में धूम मचा रही है। कंपनी ने इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को बढ़ावा देने के लिए इस साइकिल को No Cost EMI के साथ ग्राहकों तक पहुंचाना शुरू कर दिया है। इसकी सभी खासियतें और जानकारियाँ जानने के लिए इस लेख को पूरा ज़रूर पढ़ें।

tata ki electric cycle अनलाइन ऑर्डर करे

आपको बता दे की टाटा की इलेक्ट्रिक साइकिल को अनलाइन घर बैठे उनके ऑफिसियल साइट (https://stryderbikes.com/) से भी ऑर्डर किया जा सकता है। इसके लिए पहले आपको अपने एरिया का पिन कोड डालना होगा यदि आपके एरिया में होम असेंबली नहीं उपलब्ध होगी तो डायरेक्ट कस्टमर केयर से बात करके अपने घर मँगवा सकते है। तो आइए पहले इसकी कीमत के बारे में जान लेते है।

इलेक्ट्रिक व्हीकल ग्रुप से जुड़े !

tata ki electric cycle की कीमत

सीधे कीमत पर चर्चा करना ठीक नहीं होगा क्योंकि कंपनी इसे कई वेरिएंटो मे अलग-अलग कीमतों के साथ लॉन्च किया है। हम यहा पर 27.5 Zeeta Plus Electric Bicycle – Stryder वेरिएंट की बात करने वाले है जिसकी कीमत ₹26,995 रखी गई है। यह कंपनी की एंट्री लेवल साइकिल है।

tata ki electric cycle इन खूबियों से लैस है

Tata के व्हीकल्स अपनी मजबूती के लिए प्रसिद्ध हैं, और अब Tata Stryder इलेक्ट्रिक साइकिल भी इसी परंपरा को आगे बढ़ा रही है। यह साइकिल न सिर्फ मजबूत है, बल्कि इसमें बेहतरीन रेंज और टॉप स्पीड भी शामिल है। एक बार चार्ज करने पर, यह साइकिल 30 से 35 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है। रफ्तार की बात करें तो, यह साइकिल 25 से 30 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से चलती है।

इसके अलावा इस साइकिल में बैटरी चार्जिंग पर्सेन्ट जैसे अन्य सुविधायों को ट्रैक करने के लिए कंपनी ने राइट साइड हैन्डल बार पर SOC डिस्प्ले दिया हुआ है। इसकी बैटरी को फूल चार्ज होने में 3 घंटे का समय लगता है। यह 36 वॉल्ट 6Ah की लिथीअम आयन बैटरी है जिसपर कंपनी ने पूरे 2 साल का वॉरन्टी दिया हुआ है। एक अहम जानकारी आपको बता दे की मौजूदा बैटरी नॉन-रिमुवएबल है जिसे स्थायी रूप से साइकिल की फ्रेम में फिट किया गया है।

Leave a comment

Join WhatsApp!