OLA की पहली इलेक्ट्रिक Bike से 15 अगस्त को उठेगा पर्दा, ओला पेश करने जा रही पहली बाइक.. जाने

OLA First Electric Bike: देश की नंबर वन इलेक्ट्रिक टू व्हीलर कंपनी OLA इलेक्ट्रिक मोबिलिटी 15 अगस्त को अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक पेश कर मार्केट में धमाल मचाने जा रही है। इस पल का काफी देर से बाइक लवर इंतजार कर रहे थे और हाल ही में कंपनी के CEO भावेश अग्रवाल ने X पर इस बाइक की टीज़र विडिओ रिलीज कर दिया जिससे लोग इसकी फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स, रेंज और खास तौर पर कीमत को काफी इंटरनेट पर सर्च कर रहे है। आइए, इस अप्कमींग इलेक्ट्रिक बाइक की सारे अब तक के अपडेट को विस्तार से जानते है।

OLA First Electric Bike डिजाइन

हम आशा करते है की अब तक ऊपर साझा किए गए टीज़र विडिओ को आपने देख लिए होगा। ऐसे में फ्रन्ट लुक में साफ-साफ दिख रहा है की हॉरिजॉन्टल LED DRLs होंगे उसके नीचे दो प्रोजेक्टर LED हेडलाइट, ऊंची हैन्डल बार शामिल किए गए है। इसके अलावा विंड स्क्रीन इसके लुक में चार चाँद लगते हुए इस इलेक्ट्रिक बाइक को काफी मॉडर्न लुक प्रदान करता है।

आपको बता दे कंपनी की यह एंट्री लेवल रोड्स्टर इलेक्ट्रिक बाइक होगी जो डायमंड टाइप स्प्लीट डबल क्रैडल फ्रेम पर आधारित होगी और इस बाइक में अपराइट राइडिंग पज़िशन होगी। कंपनी ने अनेक ईवेंटो में कई बार बोला है की हमने डिजाइन और सेफ़्टी पर सबसे ज्यादा ध्यान दिया है।

इलेक्ट्रिक व्हीकल ग्रुप से जुड़े !

OLA First Electric Bike 15 अगस्त को होगी पेश

OLA अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक को 15 अगस्त को लॉन्च करने जा रही है, क्योंकि कंपनी हर साल इस खास दिन पर कुछ अनोखा करने की परंपरा निभाती आई है। आपको बता दें कि कंपनी ने आधिकारिक रूप से ‘संकल्प ईवेंट’ की घोषणा की है, जो 15 अगस्त को आयोजित किया जाएगा। इस ईवेंट में OLA की नए प्रोडक्ट को दुनिया में पेश किया जाएगा। हालांकि कंपनी ने कुछ दिन पहले ही अप्कमींग रोड्स्टर, एडवेंचर, और स्पोर्ट्स सेगमेंट की इलेक्ट्रिक बाइक्स के प्रोटोटाइप मॉडल की झलक दिखाई है।

OLA First Electric Bike की क्या होगी कीमत

कंपनी ने अभी तक केवल टीज़र विडिओ ही आउट किया है। कीमतों को लेकर अब तक नहीं आया कोई भी संकेत आधिकारिक रूप से नहीं आया है। लेकिन ऑटो एक्सपर्ट का मानना ही की शुरुआती कीमत 1.50 लाख रुपए से कम होगा और मुकाबला मार्केट में मौजूद रीवोल्ट RV400, ओबेन रोर, होप ऑक्सो, टॉर्क क्रैटोस जैसे बाइक्स से होगा।

Leave a comment

Join WhatsApp!