विराट कोहली और अनुष्का का फेवरेट है ये स्कूटर! स्टाइलिश डिजाइन के साथ दमदार परफॉरमेंस…

विश्व विख्यात क्रिकेटर Virat Kohli (विराट कोहली) हाल ही में मुंबई की सड़कों पर एक स्टाइलिश स्कूटर चलाते हुए नजर आए, और उनके साथ इस पर सवार थीं उनकी धर्मपत्नी अनुष्का शर्मा। इस स्कूटर की शानदार डिजाइन और दमदार परफॉर्मेंस ने सबका ध्यान खींच लिया। दोनों ने पब्लिक की नजरों से बचने के लिए हेलमेट पहन रखा था। भारतीय बाजार में कई बेहतरीन स्कूटर मौजूद हैं, लेकिन विराट और अनुष्का ने खासतौर पर Suzuki Access 125 को चुना। तो आइए, जानते हैं इस स्कूटर की ख़ासियतें जो इसे अन्य स्कूटरों से अलग बनाती हैं।

इतना होना चाहिए बजट

access 125 scooter

राजधानी दिल्ली में Suzuki Access 125 स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत ₹79,900 से शुरू होती है। यह स्कूटर 4 वेरिएंट्स में लॉन्च की गई है। बेस मॉडल, Suzuki Access 125 Drum, जिसकी कीमत ₹79,900 (दिल्ली एक्स-शोरूम) है, जबकि टॉप-एंड वेरिएंट Suzuki Access 125 Ride Connect Edition – Disc की कीमत ₹90,500 (दिल्ली एक्स-शोरूम) है। इसके अलावा, Access 125 स्कूटर पर EMI ₹2,774 प्रति माह की दर पर मिल सकता है, जिसमें ब्याज दर 9.7% तक हो सकता है।

दमदार इंजन के साथ शानदार परफॉरमेंस

दमदार इंजन के साथ शानदार परफॉरमेंस देती है, विराट कोहली की मनपसंद स्कूटर। क्योंकि Suzuki Access 125 में 124cc का सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन है, जो 7000 rpm पर 8.7 bhp की पावर और 5000 rpm पर 10.2 Nm का टॉर्क प्रदान करता है। यह स्कूटर आमतौर पर 90-95 km/h की टॉप स्पीड तक पहुँच सकता है, हालांकि यह स्पीड राइडर के वज़न, सड़क की स्थिति, और हवा के प्रभाव जैसे विभिन्न कारकों के आधार पर थोड़ी भिन्न हो सकती है।

इलेक्ट्रिक व्हीकल ग्रुप से जुड़े !

मॉडर्न सुविधायों से लैस

Suzuki Access 125 में सेमी – डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल है, जिसमें एनालॉग डिस्प्ले के साथ डिजिटल ट्रिपमीटर और कई महत्वपूर्ण इंडिकेटर्स शामिल हैं। इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, सेंट्रल लॉकिंग, और 21.8 लीटर की अंडरसीट स्टोरेज स्पेस है, जो आपके सामान को सुरक्षित और व्यवस्थित रखने में मदद करती है।

इंजन किल स्विच और हैज़ार्ड वॉर्निंग इंडिकेटर जैसी सुविधाएं के अलावा, लो फ्यूल और लो ऑयल इंडिकेटर्स, DRLs, AHO जैसी सुविधाएं भी दी गई है। हेडलाइट, ब्रेक/टेल लाइट, और टर्न सिग्नल सभी LED हैं जो स्टाइलिश और आधुनिक लुक भी प्रदान करते हैं।

माइलेज भी डीसन्ट

Suzuki Access 125 स्कूटर की मालिकों द्वारा रिपोर्टेड माइलेज 45 kmpl है। इस स्कूटर की राइडिंग रेंज लगभग 225 किलोमीटर है, जो लंबे सफर के लिए भी उपयुक्त है। इसका फ्यूल टैंक 5 लीटर की क्षमता से लैस है, और इसमें 1 लीटर का रिजर्व फ्यूल कैपेसिटी है, जिससे ईंधन खत्म होने पर भी कुछ दूरी तय की जा सकती है। यह स्कूटर BS6 Phase 2 इमिशन स्टैंडर्ड के साथ आता है, जो पर्यावरण के अनुकूल है।

Leave a comment

Join WhatsApp!