1 लाख से कम कीमत में लेना है ola का इलेक्ट्रिक स्कूटर, तो यह है आपके लिए बेस्ट विकल्प

भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में “OLA Electric” का बोलबाला है. इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में हर महीने सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचने का रिकॉर्ड भी ओला इलेक्ट्रिक के पास है और कोई भी कम्पनी ये रिकॉर्ड को तोड़ नहीं पाई है. ऐसे में अगर आप अभी एक OLA का इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं और आपका बजट ₹1,00,000 से कम है, तो यहां पर हम आपको ओला इलेक्ट्रिक कंपनी की तरफ से आने वाले ₹1 लाख रूपए से कम कीमत के इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानकारी देंगे.

यह पढ़े:- 14 पैसे में 1 किलोमीटर चलेगी ये Electric Scooter, पेट्रोल की टेंशन होगी खत्म, 120 Km की रेंज

पिछले कुछ महीनो पहले ओला इलेक्ट्रिक ने अपने इलेक्ट्रिक पोर्टफोलियो में अपना सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर मॉडल को लांच किया था. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ओला का यह मॉडल OLA S1 X है. जिसकी कीमत 1 लाख रूपए से कम है, यह 3 बैट्री पैक वेरिएंट में आता है, जिनके बारे में चर्चा करेंगे. आप अपनी जरूरत और बजट के अनुसार अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर का चयन कर सकते हैं.

इलेक्ट्रिक व्हीकल ग्रुप से जुड़े !

OLA S1 X तीन बैट्री पैक वेरिएंट के साथ आता है, जिसमे 2kWh, 3kWh, 4kWh शामिल है.

OLA S1 X 2kWh : यह एक बार फुल चार्ज में 95 किलोमीटर की रेंज ऑफर करता है. इसकी टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा है. इसमें आपको 3 मोड Eco, Normal, Sports मिलते हैं. ओला के इस मॉडल में 6 किलो वॉट पिक पावर पर वाली इलेक्ट्रिक मोटर मिलती है. इसकी बैटरी चार्ज होने में 5 घंटे का समय लेती है. वर्तमान में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 74,999 रूपए एक्स शोरूम है.

OLA S1 X 3kWh : जो लोग अधिक रेंज चाहते हैं, उनके लिए यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सबसे बेस्ट है. क्योंकि इसमें सिंगल चार्ज में 151 किलोमीटर की सर्टिफाइड रेंज मिलती है. वहीं इसकी टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा है. इसकी बैटरी के साथ कंपनी 8 साल की वारंटी देती है. इसकी एक्स शोरूम कीमत 84,999 रुपए है.

OLA S1 X 4kWh : यह ओला कंपनी का सबसे ज्यादा बिकने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर मॉडल हैजो की सिंगल चार्ज में 193 किलोमीटर की रेंज देता हैवही यह 90 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ने में सक्षम है. इसमें आपको Eco, Normal, Sports मोड मिलते हैं. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹99,999 रुपए है.

ओला के इलेक्ट्रिक पोर्टफोलियो में यह तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जो की ₹100000 से कम कीमत में आते हैं. ग्राहक अपनी जरूरत और बजट के अनुसार अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर का चुनाव कर सकते हैं. ओला कंपनी एक विश्वसनीय इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी है, जिस पर लाखों ग्राहकों ने अपना विश्वास जताया है.

Leave a comment

Join WhatsApp!