OLA,TVS का खेल बिगाड़ने लॉन्च हुआ eBikeGo का नया Muvi 125 5G इलेक्ट्रिक स्कूटर, पावरफुल बैटरी..100KM रेंज, 3 घंटे में होगा चार्ज

eBikeGo Muvi 125 5G: इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बनाने वाली स्टार्टअप कंपनी eBikeGo ने अपना नया फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक स्कूटर Muvi 125 5G भारतीय मार्केट में लॉन्च किया है। बेंगलुरु के आर्ट ऑफ लिविंग इंटरनेशनल सेंटर में  आध्यात्मिक गुरु रविशंकर eBikeGo Muvi 125 5G इलेक्ट्रिक स्कूटर का अनावरण किया गया. अगर आप भी एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए एक और एक विकल्प भारतीय बाजार में उपलब्ध हो गया है.

फुल चार्ज करने पर 100Km की रेंज

Muvi 125 5G इलेक्ट्रिक स्कूटर” मॉडर्न डिजाइन और लेटेस्ट फीचर्स के साथ पेश किया गया है. यह ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखकर कंपनी ने इस स्कूटर को डिजाइन किया है.

यह पढ़े:- प्यारी सी इलेक्ट्रिक गाड़ी एक नजर में सबको आएगी पसंद, सिंगल चार्ज में 230 Km की रेंज, मचा रही तहलका

इलेक्ट्रिक व्हीकल ग्रुप से जुड़े !

इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में 5 किलोवाट का पावरफुल बैटरी पैक मिलता है, जिसको लेकर कंपनी दावा करती है कि बैटरी को एक बार फुल चार्ज करने में 100 किलोमीटर की रेंज प्राप्त की जा सकती है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आता है, जोकि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 3 घंटे में फुल चार्ज करने की क्षमता रखते हैं. यह मार्केट में उपलब्ध अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर की चार्जिंग क्षमता से कई ज्यादा बेहतर और फास्ट है.

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में फीचर्स के बात कर तो इसमें 5G मोबाइल एप कनेक्टिविटी के साथ एक स्मार्ट एलईडी डिजिटल डिसप्ले डैशबोर्ड दिया गया है. कंपनी ने इसे सिटी राइड के लिए तैयार किया है। इसे कॉलेज जाने वाले छात्र भी आसानी से चला सकते हैं। 

कीमत एवं अन्य जानकारियां

Muvi 125 5G इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत से जुड़ी जानकारी अभी तक उपलब्ध नहीं है. जल्द ही कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर कीमत और डिलीवरी की जानकारी देगी.

Leave a comment

Join WhatsApp!