देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार पर आया ₹35,000 डिस्काउंट! इससे बेहतर मौका नहीं मिलेगा

भारत में हर मिडल क्लास परिवार का सपना है कि वह अपने लिए एक शानदार और किफायती कार खरीदे। अब सपने को साकार करने का बेहतरीन मौका सामने है क्योंकि ₹25,000 के विशेष डिस्काउंट के साथ, देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार, MG Comet, इलेक्ट्रिक मार्केट में हलचल मचा रही है। यह कार न केवल आपके बजट के अनुकूल है, बल्कि इसकी उन्नत तकनीक, आकर्षक डिजाइन, और प्रीमियम इंटीरियर्स आपको एक लग्जरी कार का अनुभव भी प्रदान करती है। लेकिन खरीदने से पहले ऑन रोड कीमत तो देख ले, जिसे हमने आगे फीचर्स के साथ बताया हुआ है।

यह पढ़े:- 3 घंटे में फूल चार्ज होकर 80km रेंज देने वाली स्टाइलिश इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल रही मात्र 2,965 रुपये की EMI पर

MG Comet Offer

एमजी कॉमेट ईवी पर बेहतरीन ऑफर कंपनी दे रही है, 2023 मॉडल पर आपको 20,000 रुपये का लॉयलिटी बोनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिलेगा, जिससे कुल 25,000 रुपये तक का लाभ होगा। वहीं, 2024 मॉडल पर 10,000 रुपये का स्पेशल डिस्काउंट, 20,000 रुपये का लॉयलिटी बोनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिलाकर कुल 35,000 रुपये तक का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं।

इलेक्ट्रिक व्हीकल ग्रुप से जुड़े !

इस इलेक्ट्रिक कार का वर्तमान समय में दिल्ली में ऑन-रोड कीमत 7.41 लाख से 10.13 लाख रुपए तक है। यह कार 6 शानदार रंगों और 6 मॉडलों में आती है।

MG Comet EV रेंज

इस इलेक्ट्रिक कार में 17.3 kWh की दमदार बैटरी दी गई है, जो आपको लंबी दूरी तय करने की सुविधा देती है। यह कार एक बार चार्ज करने पर 230 किलोमीटर तक की रेंज का दावा करती है, जबकि वास्तविक जीवन में यह रेंज 182 किलोमीटर तक हो सकती है। इसमें लीथियम-आयन बैटरी का उपयोग किया गया है, जो अत्याधुनिक तकनीक से लैस है।

7.5 kW चार्जर के साथ यह बैटरी मात्र 3.5 घंटे में 0 से 100% तक चार्ज हो जाती है, और इसमें फास्ट चार्जिंग का विकल्प भी मौजूद है, जिससे आपको जल्दी और अधिक समय तक ड्राइविंग का अनुभव मिलता है।

MG Comet परफॉरमेंस

इस इलेक्ट्रिक कार की मोटर पावर 41.42 kW है, जो इसे अपने सेगमेंट में बेस्ट बनाती है। यह 41.42 bhp की अधिकतम पावर और 110 Nm का जबरदस्त टॉर्क देती है, जिससे ड्राइविंग का अनुभव और भी शानदार हो जाता है। कार की टॉप स्पीड 101 किलोमीटर प्रति घंटे तक पहुंचती है, जो इसे तेज और फुर्तीला बनाती है। और इको मोड में भी यह कार 81 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है, जिससे आप ऊर्जा की बचत के साथ लंबी दूरी तय कर सकते हैं।

MG Comet EV फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक कार में टिल्ट स्टीयरिंग कॉलम, पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, हीटर, और एडजस्टेबल स्टीयरिंग जैसी सुविधाएं हैं। इसमें रियर पार्किंग सेंसर्स, रियल-टाइम व्हीकल ट्रैकिंग, कीलेस एंट्री, इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, वॉइस कमांड, और 10.25 इंच की डिजिटल क्लस्टर स्क्रीन भी शामिल हैं।

इसके अलावा LED हेडलैम्प्स, ABS, सेंट्रल लॉकिंग, 2 एयरबैग्स, EBD, TPMS, ESC, रियर कैमरा, और हिल असिस्ट जैसी सुविधाएं दी गई हैं। ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट्स, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक, और इम्पैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक जैसी विशेषताएं भी इस कार में शामिल की गई है।

Leave a comment

Join WhatsApp!