10 हजार में लॉन्च हुआ जबरदस्त फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन, Oppo, Vivo की निकल गयी हवा

इस बार iQOO ने 10,000 के बजट में एक ऐसा कमाल के फीचर्स वाला मोबाइल लॉन्च किया है, जिसको Oppo, Vivo और Infinix  जैसी बड़ी ब्रांड के बजट फोन भी टक्कर नहीं दे पा रहे हैं।  पिछले कुछ समय से iQOO बजट स्मार्टफोन के मार्केट में अपने पैर पसारने की होड़ में, लगातार मार्केट में एक से बढ़कर एक धांसू मोबाइल ला रहा है।

डिज़ाइन के साथ-साथ कैमरा भी कमाल –

iQOO ने इस बार जो 10 हजार के बजट में मोबाइल लॉन्च किया है, उसमें डिजाइन के साथ-साथ उसके कैमरे पर भी बहुत ध्यान दिया है। जी हां इस स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर देखने को मिलेगा। मोबाइल के बैक में डुअल कैमरा सेटअप, मोबाइल को एक प्रोफेशनल लुक दे रहा है।

मोबाइल का फ़्रन्ट कैमरा 8MP का है, जोकि सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इस बजट में सही है। साथ ही MediaTek Dimensity 6300 प्रोसेसर मोबाइल की परफॉर्मेंस के लिए Ok-Ok है। यह मोबाइल 6GB रैम और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट करता है।

इलेक्ट्रिक व्हीकल ग्रुप से जुड़े !

दिन भर चलेगी बैटरी

अगर आपको दिन भर मोबाइल का ज्यादा इस्तेमाल करना पड़ता है, तो भी इस मोबाइल को आप एक बार चार्ज करने के बाद पूरे दिन के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। इस मोबाइल में 5000 mAh की बड़ी बैटरी मिलती है। आपको बता दें की यह 5G मोबाइल,  iQOO Z9 सीरीज का सबसे सस्ता बजट मोबाइल भी है।

iQOO Z9 Lite 5G का प्राइस जानिए

iQOO Z9 Lite 5G मोबाइल को कंपनी ने दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया है। जिसमें से 4GB RAM + 128GB वाले वेरिएंट का प्राइस 10,499 रू. है। दूसरे 6GB RAM + 128GB वाले वेरिएंट के मोबाइल को आप मात्र 11499 रु. में अपना बना सकते हैं। यह बहुत ही प्यारे कलर (Aqua Flow, Mocha Brown) में उपलब्ध है।

इसके अलावा आप ऑनलाइन खरीद पर 500 का फायदा और कर सकते हैं, इसके लिए आपको HDFC या ICICI बैंक का कार्ड चाहिए होगा। इस मोबाइल की पहली सेल Amazon.in पर चल रही है। कार्ड ऑफर का लाभ आप 31 जुलाई तक ले सकते हैं।

iQOO Z9 Lite 5G के अन्य फीचर्स –

इस बजट फोन में iQOO ने 6.56 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया है, इसके साथ ही मोबाइल 90Hz हाई रिफ्रेश रेट पर काम करता है। FuntouchOS पर काम करने वाले इस मोबाइल में आपको Android 14 मिलेगा। यह मोबाइल टाइप C चार्जिंग फीचर के साथ आएगा। फ़ोन में सिक्योरिटी फीचर के तौर पर साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। इसके साथ ही मोबाइल पर थोड़ी बहुत पानी की बूंदे और धूल के कण जाने से भी कुछ समस्या नहीं होगी।

Leave a comment

Join WhatsApp!