सिर्फ 64000 रूपये में घर ले आये देश का सबसे सस्‍ता इलेक्ट्रिक स्‍कूटर, फीचर्स में भी है लाजवाब

पेट्रोल की कीमतो में लगातार हो रही वृद्धि की वजह से आजकल ईवी स्‍कूटरो की डिमांड लगातार बढ रही है। ईवी स्‍कूटरो की लगातार बढ़ती इस डिमांड की वजह से ही आजकल कई ईवी स्‍कूटर मॉर्केट में आ गये है। अभी हाल ही में एक ऐसा ई-स्‍कूटर मॉर्केट में आया है, जिसकी कीमत सिर्फ 64,000 रूपये है और जिसका माइलेज भी काफी अच्‍छा है। हम जिस ईवी स्‍कूटर की बात कर रहे है उसका नाम है “Zelio X Men“। अगर आपको इस ई-स्‍कूटर के बारे में डिटेल में जानना चाहते है तो इस लेख को पूरा जरूर पढे। इस लेख में हम आपको एक ऐसे ईवी स्‍कूटर के बारे में बताने वाले है जो जिसकी कीमत सिर्फ 64,000 रूपये है।

यह पढ़े:- TATA Nano जैसी 4-सीटर इलेक्ट्रिक कार, सस्ती कीमत में लॉन्च होगी 408km की रेंज और शानदार फीचर्स के साथ

Zelio X Men के फीचर्स

अगर Zelio Ebikes की इस ई-स्‍कूटी Zelio X Men के फीचर्स की बात करे तो आपको इसमे कई कमाल के फीचर्स नजर आने वाले है। इस ई-स्‍कूटर में आपको एंटी-थेफ्ट, सेंट्रल लॉकिंग, रिवर्स गियर जैसे फीचर्स देखने को मिलने वाले है। इसके अलावा इस ई-स्‍कूटर में आपको पार्किंग स्विच, हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर, डिजिटल डिस्प्ले और अलॉय व्हील्स जैसे एंडवास फीचर्स भी देखने को मिलेगे। इस ई-स्‍कूटी का डिस्‍क ब्रेक भी काफी कमाल का है जिसकी वजह से इसकी सेफ्टी कई गुना बढ़ जाती है।

इलेक्ट्रिक व्हीकल ग्रुप से जुड़े !

Zelio X Men की बैटरी

अगर इस ई-स्‍कूटी की बैटरी की बात करे तो आपको इस ई-स्‍कूटर में 60V/32AH लेड-एसिड की बैटरी देखने को मिलेगी। ये बैटरी काफी ज्‍यादा पॉवरफुल है। इस ई-स्‍कूटर की बैटरी को 7 से 8 घन्‍टे में पूरा चार्ज कर सकते हो। एक बार फुल चार्ज होने के बाद ये ई-स्‍कूटर 60 किलोमीटर की रेंज दे सकती है।

यह पढ़े:- गरीबों के बजट में आती है देश की सबसे सस्ती CNG कार, 33.85 Km का सबसे ज्यादा माइलेज, 1.15 लाख देकर खरीद लें

Zelio X Men का प्राइज

Zelio Ebikes की ये बेहद ही किफायती और एडवांस स्‍कूटी अभी हाल ही में भारत में लॉच हुई है। फिलहाल इस स्‍कूटी के 3 वेरिएंट लॉच हुये है। आप इस स्‍कूटी के बेस मॉडल को सिर्फ 64000 रूपये में खरीद सकते है। तो अगर आप कम बजट एक अच्‍छी ई-स्‍कूटर खरीदने का प्‍लान कर रहे है तो आप इस ई-स्‍कूटर को खरीद सकते है।

Leave a comment

Join WhatsApp!